मौसी की चूत का रस भाग २

मौसी की चूत का रस भाग २

फिर मैंने उनकी सलवार और पेंटी उतारी और उनकी टांगो के बीच में बैठ गया, उनकी साँवली सी चूत पर बहुत बाल थे। फिर मैंने कहा कि मौसी में आपकी चूत चाटने के लिए तरस रहा था। फिर वो बोली कि चिंता मत करो अब में तुम्हारी हूँ जो चाहो चाटो। फिर मैंने झट से उनकी चूत को किस किया और उनकी चूत के बाल हटाकर उनकी चूत में अपना मुँह घुसा दिया। फिर मैंने उनकी पूरी चूत को अपने मुँह में लेकर ज़ोर से चूसा और अपना मुँह पीछे कर लिया। अब मौसी तो पागल ही हो गयी थी और उनकी बॉडी में जैसे करंट दौड़ गया हो। फिर मैंने उनकी चूत को अपने लिप्स से पकड़कर ज़ोर से चूसा और अपनी जीभ से नीचे से ऊपर तक चाटा और फिर दुबारा से यही किया। अब वो अपनी गांड को ऊपर उठाने लगी और अपनी चूत मेरे मुँह में घुसाने लगी। अब में उनकी चूत को चूसे जा रहा था और ज़ोर-ज़ोर से चूस रहा था, चाट रहा था और वो पागल हो रही थी और छटपटा रही थी और मेरे सर को ज़ोर से अपनी चूत में घुसा रही थी।

फिर मैंने भी अपनी स्पीड तेज़ कर दी और अपनी 2 उंगलियाँ उनकी चूत में डालकर चुदाई भी शुरू कर दी। अब तो बस उन्होंने मचलना शुरू कर दिया और अब उनकी चूत इतना पानी छोड़ रही थी कि मेरा मुँह पूरा गीला हो गया था। अब में उनकी चूत का पानी पिए जा रहा था और अब में काफ़ी देर तक उनकी चूत को चाटता रहा, अब वो 4 बार झड़ चुकी थी, लेकिन में बस नहीं कर रहा था। फिर जैसे ही मुझे लगा कि अब वो फिर से झड़ने वाली है। फिर मैंने अपना मुँह हटा दिया और खड़ा हो गया। फिर मैंने अपनी शर्ट और पेंट उतारी और अंडरवियर उतारकर अपने लंड को सहलाने लगा। मेरा लंड 6 इंच लम्बा है और थोड़ा मोटा है। फिर मैंने उनको अपने क़रीब खींचा और अपना लंड उनकी चूत पर रखकर रगड़ना शुरू कर दिया। फिर वो झट से मौन करने लगी और बोलने लगी कि जल्दी से मुझे चोदो ह ह्म्‍म्म्म ह ऊहह। फिर मैंने अपना लंड उनकी चूत के छेद पर रखकर पेल दिया और उनकी एक टांग को उठाकर धक्के मारने शुरू कर दिए।

अब वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी और मुझे गालियाँ देने लगी कि चोद मुझे और ज़ोर से चोद हरामी, आज तेरा लंड मेरी चूत को फाड़ देगा। उनकी चूत बहुत टाईट थी, शायद अंकल ने उनको बहुत कम चोदा था। फिर मैंने अपनी स्पीड तेज़ की और उन्हें ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा और थोड़ी ही देर के बाद मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत में ही छोड़ दिया। फिर में सोफे पर लेट गया और वो मेरी छाती पर सर रखकर लेट गयी। फिर मैंने उनके होंठो को चूमा और कहा कि आलिया मौसी अब तो आप खुश हो ना तो वो बोली कि हाँ मेरी जान में बहुत खुश हूँ, क्योंकि आज तक किसी ने मुझे इतने प्यार से नहीं चोदा और तुमने जो मेरी चूत चाटी उसने तो मुझे तुम्हारा दीवाना कर दिया है। फिर मैंने कहा कि आपकी चूत पर बहुत बाल है और आपको ये साफ करने चाहिए। फिर में आपकी चूत को और ज्यादा चाटूँगा।

फिर वो बोली कि अब में अपनी चूत हर वक़्त तुम्हारे लिए तैयार रखूंगी। फिर जब में दूसरे दिन उनके घर गया तो सच में उनकी चूत एकदम चिकनी थी और बहुत ही मस्त लग रही थी। फिर मैंने तो उनको जल्दी से बेड पर धक्का दिया और उनकी टांगे खोलकर अपना मुँह उनकी चूत के करीब ले जाकर उनकी चूत को सूंघने लगा। फिर वो हँसने लगी और कहने लगी कि तुम मेरी चूत के इतने दीवाने हो। फिर मैंने कहा कि मौसी आपकी चूत चाटने के ख्वाइश बहुत पहले से थी और आज तो आपकी चूत एकदम चिकनी लग रही है। फिर ये बोलते ही में उनकी चूत पर टूट पड़ा और अपने दोनों लिप्स से उनकी चूत को पूरा कवर करके बहुत ज़ोर से सक किया तो वो उछल पड़ी और मेरे सर को कस कर पकड़ लिया।

फिर मैंने उनकी चूत को ज़ोर-ज़ोर से चूसना शुरू कर दिया और अपनी जुबान उनकी चूत पर लपलपाने लगा। अब में उनके जिस्म को ज़ोर-जोर के झटके लग रहे थे और अब वो मचल रही थी, लेकिन में उनकी चूत को और ज़ोर-ज़ोर से चाट रहा था और टाईट से चूस रहा था। अब उनकी चूत का पानी एक बार निकलना शुरू हुआ तो फिर बंद ही नहीं हो रहा था और अब वो बहुत तेज़ आवाज़ में मौन कर रही थी और मेरा सर अपनी चूत में दबा रही थी। अब उनकी बॉडी ऊपर उठ रही थी ताकि वो मेरे मुँह में अपनी चूत और घुसा सके। फिर मैंने काफ़ी देर तक उनकी चूत चाटी और फिर हट गया। फिर मैंने उनसे कहा कि मौसी आज में आपको डॉगी स्टाईल में चोदूंगा। फिर वो बोली कि जो चाहे वो करो बस अपने लंड से मेरी चूत की प्यास बुझाओ। फिर मैंने उनको डॉगी स्टाईल में खड़ा कर दिया और अपनी पेंट उतारकर अपना लंड पीछे से उनकी चूत पर रखकर रगड़ना शुरू कर दिया और जैसे ही मेरे लंड का टोपा उनकी चूत के पानी से थोड़ा गीला हो गया तो मैंने एकदम से अपना लंड उनकी चूत में डाल दिया। अब वो एकदम से चीखने लगी। फिर मैंने उनकी दोनों टांगे एक दूसरे के साथ चिपका दी और इससे उनकी टाईट चूत और ज्यादा टाईट हो गयी थी।

फिर मैंने धीरे-धीरे से धक्के मारने शुरू किये और फिर अपनी स्पीड तेज़ करता गया। अब में उन्हें फुल स्पीड से चोद रहा था और वो अहह ऑश यअहह अह्हह्म्म्म इस तरह की आवाजे निकाल रही थी। फिर में उनकी कमर पर झुक गया और हाथ आगे करके उनके बूब्स पकड़ लिये। अब में उनके बूब्स ज़ोर-ज़ोर से दबा रहा था और फुल स्पीड से उन्हें चोद रहा था और उनकी पीठ और गर्दन को चाट रहा था और काट रहा था, ऊफ क्या मज़ा आ रहा था? अब आलिया मौसी तो ऐसे चुदवा रही थी जैसे वो सालों की भूखी हो। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत में ही छोड़ दिया, अब इस बीच वो 2 बार झड़ चुकी थी। उसके बाद हम दोनों बेड पर लेट गए और फिर बाद में हम एक साथ नहाने गए, जहाँ मैंने उन्हें एक बार और चोदा और फिर से उनकी चूत चाटी।

अब तो बस जब भी हमें मौका मिलता है तो में और मेरी मौसी एक दूसरे को जी भर के चोदते है। अब वो मेरे बिना नहीं रहती है। अब वो मुझे कभी कभी ऑफिस में भी कॉल करती है। फिर में जैसे ही ऑफिस से आता हूँ तो उनकी चूत को चाट-चाटकर उनका पानी पी जाता हूँ और फिर उनको चोदता हूँ। अब मुझे जहाँ भी मौका मिलता है तो में उनकी चूत जोर-जोर से चाटता हूँ। एक बार तो मेहमान घर पर थे और फिर भी मैंने उन्हें स्टोर में बंद करके 15 मिनट तक उनकी चूत चाटी थी और उस वक़्त उनकी प्यारी सी चूत को रगड़-रगड़कर मैंने 7 बार उनका पानी निकाल दिया था। अब हम दोनों एक दूसरे के साथ सेक्स करने का मौका ढूंढते रहते है और हमें जैसे ही कोई मौका मिलता है तो बस जमकर एक दूसरे को मज़े देते है ।।

धन्यवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *