घर में चुदाई की दास्ताँ भाग १

घर में चुदाई की दास्ताँ भाग १

Ghar Mein Chudai Ki Dastan Part 1 :

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम शंकर है। में अब आपको अपने और अपने परिवार के बारे में बताना चाहता हूँ। मेरे घर में मेरी माँ सुमन, जो कि 40 साल की है, वो एक बहुत ही सेक्सी औरत है और उसका फिगर साईज 38-30-34 है। में उनसे बहुत प्यार करता हूँ और मेरा एक 1 साल का बेटा भी है, अब आप सोच रहे होंगे कि मैंने अपनी वाईफ के बारे में क्यों नहीं बताया? लो अब बताता हूँ। मेरी पत्नी का नाम सुमन है, हाँ मेरी माँ जो कि मेरी धर्म पत्नी भी है और मेरे बच्चे की माँ भी है। अब तो में सीधा अपनी कहानी पर आता हूँ।

दोस्तों ये बात उन दिनों की है, जब में अपनी बी.कॉम पूरा कर चुका था और मुझे एक जॉब मिली तो में और माँ बहुत खुश थे, अब सब कुछ नॉर्मल चल रहा था। फिर एक दिन में अपने एक दोस्त के घर से ब्लू फिल्म देखकर आ रहा था। मैंने ऐसी फिल्म पहली बार देखी थी और अब मेरी आँखों के सामने उसी फिल्म के चुदाई के सीन आ रहे थे। फिर में घर पहुँचा तो मेरे घर पहुँचते ही मेरी नजर अपनी सेक्सी माँ पर पड़ी। आज में उसे माँ के रूप में नहीं एक औरत के रूप में देख रहा था। फिर मैंने सोचा कि माँ लगभग 17 साल से बिना लंड के रही है, क्यों ना आज उसे में अपना लंड दे दूँ? तो तभी आवाज़ आई राहुल खाना तैयार है, तो मेरा ध्यान टूटा और में माँ के पास खाना खाने के लिए चला गया। फिर हमने खाना खाया और कुछ देर बातें की और फिर अपने-अपने कमरो में चले गये।

फिर में लगभग आधे घंटे के बाद अपने रूम से निकला और माँ के कमरे में गया तो वो बिस्तर पर लेटी थी और मेरी माँ साड़ी में ही सोती है, वो उस सफ़ेद साड़ी में कमाल लग रही थी। फिर में उसके पास गया और उन्हें देखता रहा। फिर मैंने मन में सोचा कि अगर में जबरदस्ती आज इसको अपना बना लूँ तो मज़ा आ जाए और फिर में पागल कुत्ते की तरह माँ के ऊपर टूट पड़ा और उनके होंठो को अपने होंठो में ले लिया और चूसता रहा। अब माँ जाग चुकी थी और फिर उन्होंने मुझे अलग करके कहा कि ये क्या मजाक है? तो मैंने कहा कि माँ आज में तुम्हारी तन्हाई ख़त्म कर दूंगा। फिर वो बोली कि बकवास मत करो और अपने कमरे में जाओ। फिर मैंने कहा कि अगर आप प्यार से नहीं मानी, तो में आपके साथ जबरदस्ती करूँगा, तो वो बोली कि में कहती हूँ कि राहुल अपने कमरे में जाओ, लेकिन अब मुझ पर उस ब्लू फिल्म का जादू था तो मैंने उनको पकड़कर बिस्तर पर पटक दिया और जबरदस्ती चूमने लगा। फिर उन्होंने मुझे ज़ोर से धक्का देकर गिरा दिया और उठकर भागने लगी, तो में उठा और उनकी साड़ी पकड़कर खींच डाली।

(TBC)…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *