भाभी के घर जाकर उनकी रसीली चूत को चोदा भाग १

Bhabhi Ke Ghar Jakar Unki Rasili Choot Ko Choda Part 1 :

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम जय है, में हिंदी सेक्स कहानियां का बहुत बड़ा फैन हूँ। दोस्तों मैंने पूजा के साथ फेसबुक पर चैट किया तो उसने मुझे बताया कि वो एक शादीशुदा है और उसकी उम्र 25 साल है और उसे अभी तक कोई बच्चा नहीं है, उसकी शादी को 3 साल हुए है, वो सूरत में रहती है और वो एक बंगले में रहती है और उसके बंगले में वो सिर्फ तीन लोग रहते है। उसका पति, वो और उसकी एक छोटी बहन, जिसकी उम्र उसने 18 साल बताई थी और उसका नाम सीमा बताया था, वो अभी 11वीं क्लास में है और सारा दिन स्कूल और कोचिंग में ही रहती है और पति बिज़नेस के सिलसिले में ही सारा दिन बाहर रहते है और रात को करीब 12 बजे तक आते है, उनका टेक्सटाइल का बिज़नस था, इसलिए वो सारा दिन बोर होती है और उसका प्रोब्लम सेक्स का था, क्योंकि उसने शादी के बाद बहुत कम सेक्स इन्जॉय किया था और वो एक असंतुष्ट महिला थी।

फिर मैंने पूछा कि में आपकी क्या मदद कर सकता हूँ? तो उसने मुझसे कहा कि तुम मेरा दिल बहला सकते हो? तो में तुरंत तैयार हो गया और मैंने कहा कि में 5 फुट 9 इंच, वजन 66 किलोग्राम, स्लिम बॉडी और मेरा लंड करीब 8 इंच लम्बा है। फिर मैंने उसके बंगले का पता पूछा, तो उसने नहीं दिया और कहा कि में तुमको पाया तो नहीं दूँगी, लेकिन में तुमको जहाँ पर बुलाऊँगी, तुम वहीं पर चले आना, मेरे पास कार है और उस कार में आकर बैठ जाना, लेकिन मेरी एक शर्त है, तो मैंने तुरंत उसकी शर्त पूछ ली, तो उसने कहा कि कार में बैठने के बाद में तुम्हारी आँख पर पट्टी बाँध दूँगी, ताकि तुम मेरा घर ना जान सको और वापस निकलने पर भी पट्टी बांधनी होगी। फिर मैंने हाँ कर दी और तो उसने मुझसे कहा कि पति तो मॉर्निंग में ही चले जाएगें और मेरी बहन मॉर्निंग में कोचिंग और वहाँ से ही स्कूल जाएगी और शाम को 6 बजे वापस आएगी। फिर हमने दूसरे दिन दोपहर 2 बजे का टाईम फिक्स किया और फिर उसने मुझे जगह बताई कि मुझे कहाँ खड़ा रहना है? और फिर वो ऑफलाईन हो गई। फिर दोस्तों मुझे तो सारी रात नींद नहीं आई और में 2 बजने का इंतज़ार करने लगा।

फिर दूसरे दिन में ठीक 2 बजे वहाँ जाकर खड़ा हो गया, तो ठीक 2 बजे एक कार आकर मेरे पास खड़ी हुई। अब उसने मुझे जो कलर की कार और जो कोड बताया था, वो सब ठीक था। फिर वो कार थोड़ी दूर जाकर खड़ी हो गई और कार का दरवाजा खोल दिया तो में इधर उधर देखकर कार में जाकर बैठ गया। अब कार में जो भाभी थी उसको देखकर मेरा तो लंड तुरंत तन गया था और मन ही मन खुश हो गया कि आज मुझे एक सेक्सी भाभी को चोदने को मिलेगी। फिर भाभी ने मेरी आँख पर पट्टी बाँध दी और कार चलाने लगी, तो थोड़ी देर बाद कार खड़ी हुई। फिर भाभी ने मुझसे कहा कि में तुम्हारी पट्टी खोल रही हूँ और तुम तुरंत बंगले के अंदर चले जाना, तो मैंने कहा कि ओके। फिर पट्टी के खुलते ही में बंगले के अंदर चला गया और भाभी मेरे पीछे आई, वो कमाल की सेक्सी लग रही थी, उसने ड्रेस भी बहुत सेक्सी पहन रखी थी।

(TBC)…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *