रुसी चूत का मजा

hot sex stories नमस्ते दोस्तों | मेरा नाम दीपक है और मैं गोवा में रहता हूँ | मैं पेशे से एक गाइड हूँ और विदेशी पर्यटकों को गोवा घुमाना मेरा काम है | काम की वजह से मुझे काफी साड़ी भाषाओँ का गया है | मुझे फ्रेंच, रुसी, इंग्लिश, जर्मन जैसी काफी सारी भाषाएँ आती हैं | मेरी उम्र 27 साल है और मैं एक फिट बॉडी का मालिक हूँ | चलिए अब कहानी पर आता हूँ |

एक बार की बात है | मुझे एक रुसी लड़की को गोवा घुमाने का काम मिला | मैं ख़ुशी ख़ुशी तैयार हो गया | मैं तय समय पर एअरपोर्ट पहुँच गया उसको रिसीव करने | मैंने बस उसकी फोटो देखी थी | फोटो में वो काफी क्यूट दिख रही थी | थोड़ी देर बाद उसकी फ्लाइट लैंड हुई | लगभग १० मिनट के बाद वो मेरे सामने खड़ी थी | क्या बला की खुबसूरत थी वो | गोरी बॉडी और बाल भी गोरे गोरे | उसकी हाइट लगभग साढ़े पांच फुट रही होगी | उसका फिगर बहुत सेक्सी था और उसने टीशर्ट और शोर्ट जीन्स पहन रखी थी | कुल मिलकर लग रहा था की वो किसी अप्सरा से कम नही हैं | मैंने अब उसके शरीर से ध्यान हटाया और काम पर लगाते हुए उसको पिक किआ और टैक्सी में लेकर होटल की ओर निकल पड़ा |

होटल में जाकर मैंने उसका सामन रूम में पहुंचवाया और उसे रेस्ट करने का बोल कर वापस चल दिया | आज वो थक गयी थी इसीलिए आराम करना चाहती थी और अगले दिन घुमने का प्लान बनाया उसे | मैं अगले दिन समय पर पहुँच गया और होटल के नीचे उसका वेट करने लगा | वो आई और मेरे साथ टैक्सी में बैठ कर चलने लगी | उसकी मासूमियत उसकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी | फिर हम दोनों बीच पर पहुँच गये | मैं उसे साथ लेकर बीच पर चलने लगा और उसको जगहों के बारे में बताने लगा | वो अब नहाना चाहती थी | उसने कपडे बदले और छोटे छोटे कपड़े पहन कर समुन्दर में चली गयी | वो वहां नहाने लगी और मैं बैठ कर उसे देखने लगा | वो नहाने के बाद वापस आने लगी | दोस्तों वो जब समुन्दर के पानी से बाहर आ रही थी तो सच बता रहा हूँ क्या मस्त लग रही थी | छोटे छोटे कपड़ों के बिच में मस्त सा सेक्सी फिगर | वाह.. क्या लाजवाब सीन था | मैंने कुछ भी करके खुद को कंट्रोल किआ और वैसे ही बैठा रहा | अब वो कपड़े बदलकर रेस्टोरेंट गयी | मैं भी उसके साथ ही रेस्टोरेंट चला गया | अभी वो खाना कहा ही रही थी की उसके फ़ोन पर एक कॉल आई और वो अचानक से रोने लग गयी | उसने खाना छोड़ा और बिल दे कर रेस्टोरेंट से बाहर जाने लगी | उसके पीछे मैं भी चल पड़ा | वो अभी भी रोये जा रही थी | उसने बोला की आज अब उसे कहीं नही जाना सीधा होटल जाना है | मैंने कहा ठीक है | फिर मैंने टैक्सी मंगवाई और उसे लेकर लेकर होटल में चल पड़ा |

होटल में पहुँच कर जब मैंने उससे बहुत पूछा तो उसने रोते हुए बताया की उसका ब्रेकअप हो गया और उसका बॉयफ्रेंड अब किसी और के साथ है | मैंने उसको बहुत समझाया और ढाढस बंधाने के लिए उसको गले से लगा लिया | वो मेरे कंधे पर सर रख कर लगातार रोये जा रही थी | मैंने उसके आंसू पोछे और उसके माथे पर एक किस दी और फिर से उसे हग कर लिया | उसे हग किये किये बैठा था की हमारे बीच कब किस शुरू हो गयी पता ही नही चली चला | अब मैंने उसे किस करते करते लेट गया और उसके ऊपर आ गया | मैंने लिप्स पर किस करते करते उसके बूब्स सहलाना शुरू कर दिया | धीरे धीरे मैं उसकी गर्दन पर किस करने लगा | धीरे धीरे मैंने उसकी शर्ट के बटन शोलने शुरू कर दिया | उसने काली कलर की ब्रा पहन रखी थी | मैंने उसकी शर्ट पूरी निकाल दी और उसकी ब्रा के ऊपर से उसके दूध सहलाने लगा | उसके छोटे छोटे दूध बहुत मस्त थे | अब मैंने उसकी ब्रा निकलने लगा | उसके छोटे छोटे दूध और प्यारे से निप्पल अब आजाद हो चुके थे और मेरे सामने थे | मैं उन्हें चूमने में जुट गया | वो भी मजे लेने लगी और मस्ती में उम् म म्मम्म म मम्म मम म मम म म मम आह ह हह ह हह ह ह हह ह हह ह्ह्ह्ह ओह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह हह ह्ह्ह हह ह ह करने लगी |

काफी देर तक उसके दूध को चूसने के बाद मैंने उसकी पेंट उतार दी और उसकी पेंटी भी | उसकी बिना झांटों वाली चूत बहुत ही सेक्सी लग रही थी | उसकी चूत बहुत ही कसी और चिकनी थी | मैंने उसकी चूत को रगड़ना शुरू कर दिया | फिर मैंने उसकी टांगों को फैलाया और उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया | मैंने अपनी जीभ उसकी चूत में घुसा दी और उसकी चूत को चाटने लगा | वो मदमस्त हो गयी और आःह ह्ह्ह हह ह हह ह्ह्ह्ह हह उम् म मम मम्म म मम म मम ओह्ह ह ह हह ह्ह्ह ऊऊ ऊऊऊऊउइ ईई ईई इ ईईईइ ईई इ ईई इ ओह्ह ह हह ह ह्ह्ह ह हह ह हह ह हह ह ह आःह ह हह ह ह हह ह ह ह हह ह ह हह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह उह ह हह ह हह ह ह हह ह ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह हह ह ह हह ह ह हह हूऊ उ ऊ उ उ उ ऊऊ उ ऊऊउ उ इ ई इ इ इ इ ईई ईईई उम् म मम म म मम म मम्म मम मम म्मम्मम म म्मम्मम म म्मम्मम म्मम्म मम म म म म मम म म म मम मम्म मम म मम्म म मम म मम्म म म मम लिक माय पुसी आःह ह हह ह ह ह ह हह ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह्ह ऊऊउम मम म मम्म म मम करने लगी | थोड़ी देर बाद वो झड गयी | मैंने उसका सारा माल पी लिया |

अब मैं ऊपर आकर लेट गया और वो मेरे कपडे निकालने लगी | मेरे सारे कपड़े निकालने के बाद वो मेरे सीने पर किस करने लगी | किस करते करते वो नीच जाने लगी | फिर उसने मेरा लंड अपने साथ में लिया और सहलाने लगी | उसके मखमली हाथों के टच से मेरा लंड एकदम से खड़ा हो गया | मेरे बड़े से लौड़े को देखकर उससे रहा नही गया और उसने उसे किस करना शुरू कर दिया | उसने मेरे लंड को मुंह में लिया और बड़ी अदाओं से चूसने लगी | वो मेरे लंड को ऐसे चूस रही थी जैसे मेरे सामने कोई ब्लू फिल्म चल रही हो और हम दोनों फिल्म के एक्टर्स हों | बीच बीच में वो मेरे टट्टे भी चाट रही थी और उनके साथ खेल रही थी | वो मेरे लंड को थूक लगा कर चाटने लगी और गप्प पप पप पपप पप ग्ग्गप्प्प्प प पप पपप पप पपप प्प्प्पप की आवाज करने लगी | काफी देर तक लंड चुस्वाने के बाद मेरा मन हुआ की अब उसे चोद ही दूं | मैंने उसको मेरे लंड से मुंह निकालने को कहा और उसे लिटा दिया |

अब मैंने उसकी टाँगे फैलाई और अपने लंड को उसकी चूत पर रगड़ने लगा और उसको चूमने लगा | अब उससे भी रहा नही जा रहा था | वो मुझसे बोली की मैं अब उसे चोद दूं | मैंने बोला ठीक है | फिर मैंने अपने लंड पर थूक लगाया और उसकी चूत पर रख कर धक्का दे दिया | उसकी चूत कसी थी और बहुत ही गर्म थी | वो रोने लग गयी | मैंने फिर अपना लंड निकाला और उसे चूमने लगा | चुमते चुमते मैंने फिर से अपना लंड उसकी चूत में घुसा दिया और इस बारे पूरा ही डाल दिया | वो बिलख उठी | मैंने उसे किस करना चालू रखा | थोड़ी देर बाद जब वो थोड़ी नार्मल हुई तो मैंने उसको चोदना शुरु कर दिया | वो दर्द को खेल नही पा रही थी और लगातार आःह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह हह ह ह्ह्ह्ह ऊऊ ऊऊ ऊ उ ऊऊउ उ ऊ उ उ ह हह ह हह हह ह हह ह ह हह ह ह हह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह ह ह ह ह्ह्ह ह्ह्ह ह ह्ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह ह ह ह्ह्ह हह ह ह्ह्ह्ह ह ह ह ह हह ह हह ह्ह्ह्ह ह ह हह ह्ह्ह्ह ह हह ओह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह्ह ह ह्ह्ह्ह ह हह ह ह ह करने लगी | अब मैंने अपनी चुदाई की स्पीड बढ़ा दी | अब वो जोर से से आःह्ह्ह हह ह ह्ह्ह उई ई इ इ फक मी.. आःह्ह्ह ऊऊ ऊ ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह ह्ह्ह ह ह आःह्ह हह ह्ह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह ह ह्ह्ह्ह ह हह हह फक मी हार्ड आःह्ह ह ह्ह्ह्ह हह ह ह ह्ह्ह हह ह्ह्ह्ह ह्हुई ई ई ईई इ ईई इ ई ई इ फक मी हार्डर आःह्ह्ह ऊह्ह्ह ह ह्ह्ह्हह ओह हह ह ह करने लगी | फिर मैंने पोजीशन बदली और घोड़ी बना कर चोदने लगा | करीब आधे घंटे की जोरदार चुदाई के बाद हम दोनों झड़ने वाले हुए तो मैंने लंड उसकी चूत से निकाला और उसके पेट पर सारा माल झाड दिया | फिर हम दोनों होटल में ही थक कर सो गये |